जिन लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बना उनके लिए खुशखबरी, खबर पढ़कर खुश हो जाएंगे

Top Ads

सोमवार

D 2
D3

आज का विषय जिन लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बना उनके लिए खुशखबरी खबर पढ़ कर खुश हो जाएंगे हैं। नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है। अगर आपका भी अभी तक ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बना है तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको यह खबर आखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए। क्योंकि जिन लोगों का अभी तक ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बनाया उनके लिए एक नया बदलाव हुआ है तो चलिए जानते हैं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि आजकल के समय में ऐसे कई लोग हैं जो, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए आरटीओ के चक्कर काटते हैं। लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी उनका ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बन पाता है। ऐसे में मोदी सरकार की तरफ से एक ऐसा फैसला दिया गया है। जिनसे ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वाले लोगों के लिए एक बड़ा सुकून मिलेगी तो चलिए इस खबर के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं?

Third party image reference
गआजकल के समय में अगर आपको ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना है तो आप आरटीओ के चक्कर काटते थे। लेकिन महीने बीत जाने के बाद भी आपका ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बन पा रहा था। लेकिन अब परिवहन मंत्रालय की तरफ से एक नया नोटिस जारी किया गया है। इसके तहत परिवहन विभाग से जुड़ी सभी ऑफलाइन सुविधाओं को ऑनलाइन करने का फैसला लिया गया है। जिससे आवेदन करने पर लाइसेंस भी ऑनलाइन बनाया जा सकेगा।

Third party image reference
जानकारी अच्छी लगी तो इस खबर को लाइक कर लीजिए ऐसे ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए इस चैनल को फॉलो कर लीजिए और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

BELOW POST CONTENT Ads